The Journalist Post
Fashion Featured India Jalandhar Politics Punjab Tech Travel World

पंजाब के बुरे हालतों की सीधी जिमेदार कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार..राजीव आनंद

पंजाब के बुरे हालतों की सीधी जिमेदार कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार….राजीव आनंद
पंजाब में न तो कोई रोजगार, न औद्योगिक इकाइयां लगी, न ही किसानों की सुधबुध ली गई…. राजीव आनंद
जालंधर 17 सितंबर : आम आदमी पार्टी के नेता राजीव आनंद ब्लॉक प्रधान ने मौजूदा पंजाब के हालतों का सीधे तौर पर कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार की जिमेदार माना है, क्योंकि कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने 2017 में अपने चुनावी वादों में से अभी तक कोई भी वादा पूरा नहीं किया। आज पंजाब में न तो कोई रोजगार साधन हैं और न ही कोई नई औद्योगिक इकाइयां लगी। पंजाब सरकार की नाकाम नीतियां जग जाहिर है, चुनावी घोषणा पत्र में बड़े बड़े दावे करने वाली सरकार पंजाब की जनता को जवाब देने में समर्थ है और आने वाले विधानसभा चुनावों में अपना चेहरा कैसे दिखाएगी।
उन्होंने कहा कि अगर पंजाब के मुखमंत्री और उनके मंत्रियों में पंजाब की जनता का काम के आधार पर सामना करने हिम्मत है तो जनता मैं जाएं और काम के आधार पर वोट मांगे न ले झूठ की राजनीति पर। पंजाब की जनता इस बार अपना फैसला ले चुकी है और आने वाले विधानसभा चुनावों में अपनी राय देगी। आज पंजाब में शिक्षा का स्तर कितना गिर चुका है की पंजाब के पड़े लिखे और समझदार युवा पंजाब में रुकना ही नही चाहते तथा रोजगार की तलाश में विदेशों में पलायन करने को मजबूर हैं क्योंकि पंजाब की अमरिंदर सरकार युवाओं के लिए रोजगार के अवसर उत्पन करने में समर्थ साबित हुई है।
राजीव ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने जिस तरह का रवईया किसानों के प्रति अपनाया है उसका खामियाजा उन्हें भुक्तना होगा। आज किसान आंदोलन को एक साल हो जाने पर भी और 600 किसानों की शहादत पर कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने कुछ नही किया। इससे साफ जाहिर होता है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार और केंद्र की मोदी सरकार दोनो में कितनी समानताएं हैं।

Related posts

पंजाब के बटाला में पिस्तौल के दम पे की सरे-आम लूट,भारत फाइनेंस कंपनी से लूटे लाखों रूपए

Rajnish

गुरबानी का मुफ्त प्रसारन के लिए सिख गुरुद्वारा (संशोधन) बिल-2023 को हरी झंडी

Rajnish

हादसा : स्कूल बस व टिप्पर की भीषण टक्कर, बाल-बाल बची बच्चों की जान

Rajnish

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

error: Content is protected !!