The Journalist Post
India

यूपी में बारिश के साथ आंधी तूफान और आकाशीय बिजली का अलर्ट जारी

लखनऊ (TJP )-  उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों से हो रही बारिश ने यहां कुछ लोगों के लिए राहत ले कर आई। वहीं कुछ लोगों के लिए यह बारिश आफत का कारण भी बनीं। बारिश का यह सिलसिला आज और अगले कुछ दिनों तक जारी रहने का आसार है। मौसम विभाग ने राज्य के कई जिलों में वर्षा के साथ आने वाले आंधी तूफान की आशंका जताई है।

बता दें के बीते कुछ दिनों में राज्य के लगभग सभी इलाकों में बारिश देखने को मिली है और बारिश के कारण तापमान में गिरावट हुई है। जिससे मौसम का मिजाज काफी बदल गया है। जिस वजह से आज लखनऊ में अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने की संभावना है। मौसम विभाग का अनुमान है कि आज राज्य के कई जिलों में बारिश हो सकती है और अगले दो दिन 24 और 25 जुलाई को भारी बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग का कहना है कि आज राज्य के कुछ जिलों में बारिश के साथ आंधी तूफान और आकाशीय बिजली गिरने का आसार है। बारिश के साथ तेज हवाएं चल सकती है। जिसके लिए लोगों को अलर्ट रहने को कहा गया है। मौसम विभाग ने बताया है कि इटावा से लेकर गाजीपुर और गोरखपुर,मेरठ, गौतमबुद्ध नगर, बरेली, बहराइच, संतकबीर नगर, बलिया, वाराणसी, प्रयागराज, झांसी और आगरा और कई और इलाकों में बारिश होने का अनुमान है।

Related posts

Modi 2022 के चुनाव को लेकर विधानसभा साउथ जिला लुधियाना की बैठक की गई।

Rajnish

कूड़े के डंप में पड़े कचरे में मिला जिंदा बम

Rajnish

हिमाचल प्रदेश में 2 दिन फिर भारी बारिश का अलर्ट

Rajnish

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

error: Content is protected !!